बॉम्बे ब्लींग

Click here for the English version


बॉम्बे ब्लींगनीला Vermeire रचना

मैं बॉम्बे ब्लींग बुलाये जाने वाले इस इत्र के बारे में जो लिखा गया हे उसमे स्तंभ इंच जितना भी जोड़ नहीं सकता सिर्फ मेरा बड़े आम खुलने पर प्यार, लीची नोट और बाकि ये उर्जावान इत्र जो आपको ये रंगीन यात्रा पे ले जाता हे ये कहने को छोड़कर.

काफ्का की समीक्षा का शीर्षक नाच नाच नाच हे! तो चलो इस असामान्य इत्र की प्रेरणा को देखने के लिए आज बॉलीवुड की यात्रा करते हे.

जेसा की आप देखने वाले हे की बॉलीवुड में अभिनेता में भी नृत्य की प्रतिभा होती हे. महिलाओ के लिए एक चेतावनी हे की सबसे आखिर वाला विडियो ना देखे क्यूंकि वो दिल दोडाने वाला विडियो हे.

इन विडियो को सबसे अच्छा यूट्यूब स्क्रीन की बाईं तल पर पूर्ण स्क्रीन बटन पर क्लिक करके देखा जाता है. IPad उपयोगकर्ताओं के लिए नोट:  कुछ iPads वर्डप्रेस से यूट्यूब लिंक दिखाने के लिए सक्षम नहीं हैं. लैपटॉप, डेस्कटॉप और स्मार्ट फोन में यह विडियो अगर आपका अडोब फ़्लैश प्लेयर सॉफ्टवेर अप टू डेट हे तो ही दिखेंगे.

अगर आप के पास अभी अपने जीवन में बॉम्बे ब्लिंग हे तो यह उसको दुगनी बार स्प्रे करने का समय हे.

चलो ओम शांति ओम ‘के साथ शुरू करते हैं, यह फिल्म एक महिला द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ की गयी हे जिस महिला का नाम फराह खान है. इस गीत का नाम धूम ताना हे, और इसके सिवा में और कुछ भी नहीं जनता…. फराह खान की कोरियोग्राफी को छोड़कर.

अगला विडियो जोकी ओम शांति ओम से हे, इस वीडियो में फराह खान एक नृत्यगीत में कैमियो की भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों को एक साथ लाने में कामयाब रही हे. यह सब एक डांस नंबर में एक ही फिल्म में दिखाई जाने वाले लाल कारपेट पर चलने वाले सितारे हे. 

धूम एक एक्शन मूवी हे जिनमे जॉन अब्राहम ने भूमिका की हे.

शाहरुख खान बॉलीवुड के राजा के रूप में जाना जाता है. तुम जानते हो की ये यहाँ क्यों हे: उनके दादा अफगानिस्तान से एक Pashtun है. यह क्रम ओम शांति ओम से है  जब उसकी उम्र ४२ साल की थी.

इश्क बीना का मतलब हे की इस जीवन में इश्क (प्यार) के बिना जीना मुश्किल है.

यहां इस प्यार के गीत के दो संस्करण हैं. फिल्म का नाम हे ताल. ५ साल की उम्र से मेरी दोस्त मनीषा ने इस गीत के लिए अपनी शादी के दिन १०००० हाथ मनके को लाल और सफेद Swarkoski क्रिस्टल के साथ एक सफेद साड़ी में पहनके धीमी गति से मंदिर में बेठ गई. हम सब चकित रह गए थे.

स्टेडियम संस्करण – इश्क बीना – ऐश्वर्या राय

प्यार कच्ची चीनी से मीठा है

प्रेम इमली से ज्यादा कड़वा होता है

यह दर्द है, या दर्द का इलाज है?

इश्क बीना गीत: आनंद बख्शी

दोस्ताना जॉन अब्राहम.  देवियों आपको चेतावनी दी गयी हे…..

बॉलीवुड पर

विक्टोरिया फ्रोलोवा, बोइस दे जास्मिन ने ओल्फक्टोरिया ट्रावेल्स के इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड फिल्मो को एन्टी डिप्रेशन के रूप में प्रावधान किया.

अपने आप पर खेद महसूस करना मुश्किल है जब प्रेमियों को अलग करते हे खलनायक, सख्त माता पिता, समाज के नियम और यहां तक ​​कि देवताओं खुद को; साहसी नायक सहित हर कोई, एक नदी के पास रोता है जब; सुंदर महिलाए पेड़ के पीछे से कूद कर एक वक़्त पर एक गीत गाए जाती हे. तब रंग इतना विषद होता हे की वो आपको हेरान कर देता हे.
सर्वश्रेष्ठ पलायनवादी मज़ा!
विक्टोरिया फ्रोलोवा

क्या आप बॉलीवुड का सपना देखते हे. लानिएर, के पास एक जंगली लड़की के बारे में कहानी हे की उसकी एडियो को नर्तकी बनने के लिए पतला कहा गया था. क्या वो बॉलीवुड के लिए बंबई Bling की फिल्म संस्करण में अभिनय कर सकती हे? आप यहां पा सकते हैं.

इत्र पर

तो यह इत्र केसे खुशबू देता हे, रंग पर आधारित आंदोलन और तंग कोरियोग्राफी? आप नीचे असली इत्र की समीक्षा में या बॉम्बे ब्लींग, त्रयी और Mohur का एक नमूना सेट को मंगवा कर पता कर सकते हैं जो $ US27 और पूरा सेट $US117 में निर्धारित किया गया हे.

पूरी बोतल योग्य? 55ml के लिए $ US250.

नीला Vermeire कृतियाँ – वेबसाइट

इत्र की समीक्षा
काफ्का – नृत्य नृत्य नृत्य!
बोतल में केमिस्ट – सैसी जोय
Scents मेमोरी – राजदुलारी बॉलीवुड को जाता है
ऑस्ट्रेलियाई इत्र दीवाने – एक गर्म, सफेद और हरे रंग की अनुभूति होती है.
सुगंधित हाउंड – पवित्रता, आशावाद और सरासर खुशी की याद दिलाता है.
कैंडी इत्र ब्वॉय – बहुरुपदर्शक फल और फूल के साथ मुझे आत्मविश्वास और उत्साह प्रदान किये हे.
Olfactoria ट्रेवल्स– हरा आम, लापरवाह ख़ुशी और जो भी बॉलीवुड़ के बारे में महान हे वो बोतल मेसे बाहर आकर आनन्द की एक अच्छी खुराक के साथ आप और आप के आसपास सभी को संक्रमित कर रहा हे.
में एक रेडहेड हु – एक खुश, मुस्कान उत्प्रेरण आम इत्र. शुरुआत में. बाद में, आप आम का शोहरत खो देंगे और पुरे इत्र मेसे दंगे जेसी खुशबू आने लगेगी (एक अच्छी तरह से)
बोइस दे जास्मीन – बोतल में एक बॉलीवुड, पचौली की एक आग्रहपूर्ण ढोल की आवाज को अपने आसपास घूमता हुआ.

साक्षात्कार

काफ्कैस्कुए – नीला Vermeire के साथ साक्षात्कार

फोटो: फ्रग्रंतिका
बंबई ब्लींग – नीला Vermeire रचना
गंधी: बर्ट्रेंड Duchaufour
विमोचन: 2012
नीला Vermeire रचना – वेबसाइट

नोट्स
शीर्ष
आम, लीची, blackcurrant, इलायची, जीरा, एक प्रकार की झाड़ी
दिल
गुलाब समझौते, तुर्की गुलाब, चमेली sambac निरपेक्ष, मेडागास्कर इत्र विशेष, रजनीगंधा की सफेद पुष्प समझौते, frangipani, गार्डेनिया 

नीचे सूखी
पचौली, तंबाकू, सफेद जंगल, चंदन, देवदार, वेनिला

समापन दिखाएँ

पिछले महीने जारी की है, यह चेन्नई एक्सप्रेस है.

सुगंधित मैन, नीला Vermeire कृतियों के नवीनतम निर्माण के साथ शुक्रवार को वापस आएगा.

अनुवाद द्वारा सचिन चकलासिया

અનુવાદ દ્વારા સચિન ચકલાસિયા

Translated by Sachin Chaklasia

Leave a comment